Tech

माचिस के खोके की तरह iPhone का मार्केट से पत्ता साफ करने आ गया Nokia का 200MP कैमरा वाला सबसे पतला 5G सिंगल पीस मॉडल देखे कीमत और फीचर्स ?

माचिस के खोके की तरह iPhone का मार्केट से पत्ता साफ करने आ गया Nokia का 200MP कैमरा वाला सबसे पतला 5G सिंगल पीस मॉडल देखे कीमत और फीचर्स ?

माचिस के खोके की तरह iPhone का मार्केट से पत्ता साफ करने आ गया Nokia का 200MP कैमरा वाला सबसे पतला 5G सिंगल पीस मॉडल देखे कीमत और फीचर्स ? नोकिया कंपनी भारत में सबसे पुरानी कंपनी है। अभी भी भारत में काफी सारे लोग ऐसे हैं जो Nokia कंपनी का फोन इस्तेमाल करते हैं।



Nokia कंपनी ने भी ऐलान किया है कि जल्द ही भारत में नोकिया का एक नया 5G स्मार्टफोन लॉन्च होगा, जिसके अंदर काफी सारे जबरदस्त फीचर दिए जाएंगे और यह फोन लोगों के बजट में होगा। आईए जानते हैं इस स्मार्टफोन की कीमत और खासियत के बारे में।

माचिस के खोके की तरह iPhone का मार्केट से पत्ता साफ करने आ गया Nokia का 200MP कैमरा वाला सबसे पतला 5G सिंगल पीस मॉडल देखे कीमत और फीचर्स

Nokia Play 2 Max 5G Smartphone Display

एक बार फिर से Nokia कंपनी चर्चा का विषय बन गई है। कंपनी जल्द ही भारत में Nokia Play 2 Max 5g स्मार्टफोन लॉन्च करेगी, जिसके अंदर काफी सारे बेहतरीन फीचर्स दिए जाएंगे। इस 5G स्मार्टफोन के अंदर 6.9 इंच की हाई क्वालिटी वाली डिस्प्ले दी जाएगी, जो 144Hz के रिफ्रेश रेट के साथ पेश होगी। इस डिस्प्ले को प्रोटेक्ट करने के लिए इसमें गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन दिया होगा ।

Nokia Play 2 Max 5G Smartphone Camera Quality

अगर हम इस स्मार्टफोन के कैमरे की बात करें तो इसमें 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जाएगा। इसके साथ 48 मेगापिक्सल का सपोर्ट कैमरा भी होगा। इतना ही नहीं इसमें एक और कैमरा भी होगा जो 8 मेगापिक्सल का होगा। वही बेहतरीन वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा।

Nokia Play 2 Max 5G Smartphone Battery Backup

अगर हम इस स्मार्टफोन की बैटरी की बात करें तो इसके अंदर 5000mAh की बैटरी दी जाएगी, जो की नॉनस्टॉप 6 घंटे तक चलेगी। इसको चार्ज करने के लिए 120 वोट का फास्ट चार्जर भी दिया जाएगा, जिसकी सहायता से यह फोन केवल 30 मिनट में पूरा चार्ज हो जाएगा। इस स्मार्टफोन में धूल और पानी से कोई खराबी ना हो इसीलिए ip67 रेटिंग दी जाएगी।

Nokia Play 2 Max 5G Smartphone Luanch Date and Price 

लेकिन यह फोन लेने के लिए ग्राहकों को अभी कुछ समय और इंतजार करना पड़ेगा। यह फोन भारतीय मार्केट में 2025 में पेश होगा। वहीं अगर हम इसकी कीमत की बात करें तो यह फोन लगभग 36000 की रेंज में मिलेगा।

Also Read This:-हसीनाओं को लुभाने आ गया 32MP सेल्फी कैमरा क्वालिटी के साथ Moto का G85 5G स्मार्टफोन, कीमत मात्र इतनी ?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *